जेल से बाहर आते ही फुल एक्शन मोड में सिसोदिया, संभाली दिल्ली विधानसभा चुनाव की कमान, आज शाम बड़ी बैठक

0
49

द लीडर हिंदी : जेल से जमानत पर बाहर निकलने के बाद आप नेता मनीष सिसोदिया एक्शन मोड में है. मनीष सिसोदिया ने दिल्ली विधानसभा चुनाव की कमान संभाल ली है. आज शाम छह बजे आम आदमी पार्टी नेताओं की बड़ी बैठक होगी. इस बैठक में पार्टी के सभी बड़े नेता शामिल होंगे. ये बैठक मनीष सिसोदिया के आवास पर होगी. जानकारी के मुताबीक सिसोदिया पार्टी के सभी बड़े नेताओं के साथ आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा करेंगे.बता दें जमानत पर जेल से आने के बाद सिसोदिया पॉलिटिक्स में फिर से एक्टिव हो गए हैं. जेल से आने के अगले ही दिन उन्होंने पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था.जिसमे उन्हें एकजुट रहने के लिए प्रेरित किया था.

बतादें आप नेता मनीष सिसोदिया ने तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद दिल्ली की मुख्यधारा की राजनीति में अपनी भूमिका पर विराम लगाते हुए बड़ी जिम्मेदारी निभाने की बात कही है. अब पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारियों की कमान संभालेंगे.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जेल में है.ऐसे में मनीष सिसोदिया के कंधों पर पार्टी की बड़ी जिम्मेदारी है. जिसके चलते मनीष सिसोदिया ने हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ पर पोस्ट कर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि अगर ये खुलासे सच हैं तो समझ में आसानी से आ जाता है कि विकसित भारत का जुमला किस के विकास के लिए दिया जा रहा है. वही सिसोदिया ने आगे लिखा, “लेकिन, तानाशाही के दौर में क्या अगर ये खुलासे सच हैं, क्या इसकी जांच हो पाएगी? क्या ED और CBI कभी इसकी कोई जांच करने की हिम्मत भी दिखा पाएंगे? या ED-CBI सिर्फ विपक्ष के नेताओं और चंदा न देने वाले व्यापारियों को झूठे मुकदमों में फंसा कर जेल में डालने के लिए हैं?https://theleaderhindi.com/political-rhetoric-begins-on-hindenburgs-new-report-know-what-bjp-said-on-the-opposition/