‘लेडी बॉस’ बनकर सना मकबूल ने जीता बिग बॉस ओटीटी 3 का ताज

0
68

द लीडर हिंदी : शुक्रवार 2 अगस्त को बिग बॉस ओटीटी 3 का धमाकेदार फिनाले हुआ.जिसका खिताब टीवी धारावाहिक ‘‘विष’’ से मशहूर हुईं अभिनेत्री सना मकबूल ने अपनी दोस्त नैजी को हराकर जीता.ये रियलिटी शो आठ हफ़्ते तक जियो सिनेमा के डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर चला. सना पेशे से अभिनेत्री हैं और दर्शकों के वोटों के आधार पर सना मकबूल को शो के होस्ट अनिल कपूर ने विजेता घोषित किया. उन्होंने यह जीत शो के दूसरे भागीदार नेज़ी और रणवीर शौरी को शिकस्त देकर हासिल की. पहले रनरअप नेज़ी रहे, वहीं दूसरे रनरअप रणवीर शौरी रहे. सना ने शो की ट्रॉफ़ी के साथ, 25 लाख की ईनामी धनराशि भी जीती है. आपको बताते चले बिग बॉस का ओटीटी वर्जन भी पिछले तीन सालों से आ रहा है. इस बार “बिग बॉस ओटीटी” का तीसरा सीजन आया, जिसका फिनाले 2 अगस्त हो हुआ. इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले बेहद खास अंदाज में हुआ और शो के होस्ट अनिल कपूर ने सना मकबूल को बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर घोषित किया.

सना ने पूरा सीजन बड़ी ही होशियारी से खेला. बतादें सना ने पूरे सीजन में शानदार गेम खेलकर अपने फैंस के दिलों पर राज किया. बिग बॉस ओटीटी 3 की वहीं, एक ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें हर वीकेंड पर अनिल कपूर से किसी न किसी बारे में सुनने को मिलता था. लेकिन वह हर बार अपना प्वाइंट ऑफ व्यू बड़ी समझदारी से रखती थी. उनकी इसी अदा की वजह से बिग बॉस में कई लोगों उन्हें सेल्फिश और मास्टरमाइंड जैस शब्द भी उनके लिए यूज किए गए.

इस तीसरे सीजन में सना और जाने माने अभिनेता रणवीर शौरी के बीच तगड़ी नोकझोंक देखने को मिली. अभिनेता रणवीर शौरी भी बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बने थे, लेकिन वह दूसरे रनर अप बनें. बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी न मिलने पर रणवीर शौरी बेहद गुस्से में है.रणवीर शौरी बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर बनना चाहते थे, जीत के इतने करीब आ कर वे घर से बाहर हुए हैं, ऐसे में उन्हें बहुत बुरा लग रहा है.क्योंकि घर में उनकी जिससे दुश्मनी थी, वहीं बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर बनीं हुईं हैं.https://theleaderhindi.com/manu-bhaker-could-not-score-a-hat-trick-of-medals-in-paris-olympics-missed-the-third-medal/