खिलाड़ी कुमार को लेकर आई बड़ी खबर, इस वजह से अंबानी परिवार के जश्न में नहीं होंगे शामिल

0
78

द लीडर हिंदी: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार आज शुक्रवार 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल नहीं हो सकेंगे. क्योकि वो कोविड -19 के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं.अक्षय कुमार इंडस्ट्री में सबसे मेहनती अभिनेता माने जाते है.इनदिनों वह अपनी फिल्म ‘सरफिरा’ को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म समीक्षकों ने फिल्म की सराहना भी की. लेकिन इस बीच उनके फैंस के लिए एक परेशान करने वाली बात सामने आ रही है.

वो ये कि अक्षय कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं.एक रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार की तबीयत ठीक नहीं है. बतादें अक्षय कुमार पिछले दो दिन से ठीक महसूस नहीं कर रहे थे. वो लगातार सरफिरा के प्रमोशन में बिजी चल रहे थे. तबीयत ठीक ना होने पर उन्होंने टेस्ट कराया और टेस्ट कराया और कोरोना पॉजिटिव पाए गए.कोरोना होने की वजह से वो आज अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.बतादें कि इससे पहले जामनगर में हुए अनंत राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में अक्षय कुमार शामिल हुए थे.

बतादें आज देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी है. मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ अनंत सात फेरे लेने वाले हैं। इस शादी में देश और दुनिया की तमाम चर्चित हस्तियां शामिल होंगे. बॉलीवुड सितारे भी शादी में शामिल हो रहे हैं.