बरेली में भतीजे ने क्याें मार दी बुआ को गोली?

0
78

द लीडर हिंदी: यूपी के जिला बरेली में एक भतीजे ने बुआ को पीछे से सरेराह गोली मार दी. गोली महिला के जबड़े में जा धंसी. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. वारदात के बाद भीड़ ने भाग रहे आरोपी भतीजे को मौके पर दबोच लिया. फायरिंग की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है. सीओ थर्ड अनीता चौधरी ने वारदात को लेकर जानकारी दी.

बारादरी थाना क्षेत्र में संजयनगर निवासी विधवा रूपवती शहदाना निवासी भाई मनोज के साथ पीलीभीत के इलाबास स्थित माला जंगल में लगने वाले मेले में गई थी. मेले से लौटते वक्त दोनों के बच्चों में झगड़ा हो गया था. दरअसल, मनोज की बेटी ने सबके सामने कह दिया कि आप इन लोगों को साथ लेकर क्यों आते हो. इस पर रूपवती की बेटी पिंकी ने पलटकर जवाब दे दिया था कि फ्री में साथ नहीं आते है.

अपना पैसा खर्च करते हैं. इसे लेकर विवाद हो गया तो मनोज के बेटे रोहित ने रूपवती की बेटी पायल को थप्पड़ मार दिया. उस वक्त जैसे-तैसे विवाद थम गया और सभी लोग बरेली आ गए. रूपवती अपने बच्चों के साथ संजयनगर जा रही थी. इस दौरान दुर्गानगर मोड़ पर पीछे से आए रोहित ने अचानक रूपवती पर फायर झोंक दिया. गोली रूपवती के जबड़े में जा लगी और वो लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी. सरेराह फायरिंग से मौके पर हड़कंप मच गया. गोली चलाने के बाद रोहित भागने लगा तो पब्लिक ने उसे मौके पर ही दबोच लिया और पुलिस बुला ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल रूपवती को फौरन जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वारदात की जानकारी पर एसपी ट्रैफिक शिवराज, सीओ थर्ड अनीता चौधरी समेत तमाम अफसर मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने आरोपी रोहित को पब्लिक से हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है.https://theleaderhindi.com/serious-allegations-against-a-mufti-in-bareilly-and-crowd-in-support-read-news/