48 घंटे के अंदर इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी-दावा

0
43

द लीडर हिंदी: अयोध्या में बने राममंदिर का असर जहां पूरे देश की सियासत पर पड़ा. राम के नाम पर बीजेपी ने लोकसभा चुनाव लड़ा. लेकिन वही राम की नगरी आयोध्या से बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा. लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी का नारा था इस बार चार सौ पार लेकिन बीजेपी तीन सौ भी हासिल नहीं कर पाई.लेकिन बीजेपी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) ने तीसरी बार बहुमत हासिल कर लिया है.वो सरकार बनाने की तैयारियों में जुटी है.

इसी बीच देश के सबसे चर्चित लोकसभा क्षेत्र फैजाबाद से सांसद बने अवधेश प्रसाद ने बुधवार को बड़ा ऐलान किया है. सहादतगंज स्थित अपने आवास पर प्रेसवार्ता में उन्होंने अगले 48 घंटे के अंदर इंडिया गठबंधन की सरकार बनने का दावा किया है.

प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने विकास के नाम पर अयोध्या की जनता को ठगने और छलने का काम किया है. सरकार बनने के अगले तीन महीने के अंदर फैजाबाद की जनता को उनका खोया हुआ सम्मान वापस दिलाएंगे.जिन किसानों की विकास के नाम पर जमीन छीन ली गई है, उन्हें उसका उपयुक्त मुआवजा दिलाएंगे.https://theleaderhindi.com/bsp-chief-mayawati-angry-with-muslim-community-said-this-after-defeat/