मुस्लिम समाज से नाराज बीएसपी मुखिया मायावती, हार के बाद कह दी ये बात

0
49

द लीडर हिंदी: उत्तर प्रदेश में 18वें लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद जहां सपा गठबंधन में जश्न का माहौल है. वही बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की मुखिया मायावती मुस्लिम उम्मीदवारों पर नाराज दिखाई दे रही है. हार के बाद मायावती ने पहली प्रतिक्रिया दी है. मायावती ने कहा है कि भविष्य में बीएसपी सोच समझकर मुस्लिम उम्मीदवारों पर दांव लगाएगी.

मायावती ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर कहा, “बहुजन समाज पार्टी का ख़ास अंग मुस्लिम समाज उचित प्रतिनिधित्व देने के बावजूद बीएसपी को ठीक से समझ नहीं पा रहा है. अब ऐसी स्थिति में इनको (मुस्लिम समाज) को सोच समझ के ही चुनाव में पार्टी द्वारा मौक़ा दिया जाएगा.

ऐसा इसलिए किया जाएगा क्योंकि भविष्य में इस बार की तरह बीएसपी को नुकसान का सामना नहीं करना पड़े.” मायावती ने कहा, “इस बार बीएसपी ने अकेले ही बेहतर रिजल्ट लाने के लिए हर सम्भव कोशिश की है. दलित वर्ग खासकर मेरी खुद की जाति के लोगों ने अधिकांश वोट बीएसपी को दिया है. मैं विशेषकर तेहदिल से आभार प्रकट करती हूं.”https://theleaderhindi.com/this-muslim-leader-is-ready-to-stop-pm-modi-from-becoming-the-prime-minister-said-i-will-do-anything-but/