बरेली ITI कॉलेज में हंसी मजाक के दौरान गाली देने पर छात्र ने अपने सहपाठी को मार दी गोली

0
57

द लीडर हिंदी: आखिरकार यूपी के जिला बरेली में स्थित राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान यानी आईटीआई में चल क्या रहा है. बीते दिनों आईटीआई के प्रिंसिपल शिव रामकृष्ण की कैंपस में ही दीवार से कार टकराने से रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई थी. अब कॉलेज में हंसी मजाक के दौरान गाली देेने पर छात्र ने साथी को गोली मार दी. गोली छात्र के पेट में जा लगी. इससे मौके पर हड़कंप मच गया. छात्र को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. सूचना पर सीओ सेकेंड, सीबीगंज इंस्पेक्टर मौके पर पहुंच गए है और आरोपी छात्र को कॉलेज से हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने वारदात की पड़ताल शुरू कर दी है.

घटना के बाद आईटीआई जैसे शैक्षिक संस्थान में सुरक्षा को लेकर भी तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं. क्योंकि आरोपी छात्र बैग में तमंचा लेकर कॉलेज आया था और सरेआम छात्र को गाेली मार दी. जानकारी के मुताबिक, हवाई अड्डा निवासी 17 वर्षीय अभिषेक शर्मा सीबीगंज स्थित आईटीआई में मैकेनिकल फस्र्ट ईयर का छात्र है. सोमवार दोपहर करीब 12.30 बजे वह नवाबगंज के गांव अदकटा नजराना निवासी साथी छात्र अजीत के साथ बैठकर हंसी मजाक कर रहा था.

इस दौरान अजीत ने हंसी मजाक में अभिषेक को गाली दे दी तो अभिषेक ने बैग में रखा तमंचा निकालकर अजीत के पेट से सटाकर गोली चला दी. इससे वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा. कॉलेज में गोलीबारी से हड़कंप मच गया. पुलिस को आईटीआई में छात्र को गोली मारने की सूचना दी गई तो सीओ सेकेंड संदीप सिंह और सीबीगंज इंस्पेक्टर राधेश्याम फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. आरोपी छात्र अभिषेक शर्मा को कॉलेज से हिरासत में ले लिया है. उधर, घायल छात्र को मिनी बाईपास स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से हालत गंभीर होने पर उसे भोजीपुरा स्थित मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.https://theleaderhindi.com/stock-market-surges-before-election-results-read-this-news/