अखिलेश यादव बोले, अगर किसी को इस बात का शक है कि वोट क्यों बढ़…

0
60

द लीडर हिंदी : समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव 2024 के चुनाव परिणाम घोषित होने से एक दिन पहले सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी को घेरा है.अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि इतनी तपती गर्मी में लोगों ने संविधान को बचाने के लिए मतदान किया. कहीं किसी जगह पर बीजेपी समर्थक आए हों, उनके मैदान, टेंट खाली थे. सवाल ये पूछिए कि जो एग्जिट पोल्स वाली संस्थाएं हैं, क्या वो पिछले कई चुनावों से बूथ मैनेजमेंट का काम कर रही थीं या नहीं?”एग्जिट पोल्स पर निशाना साधते हुए आगे अखिलेश यादव बोले, ”अगर किसी को इस बात का शक है कि वोट क्यों बढ़ रहे हैं. फॉर्म 17सी में पूरी जानकारी है कि किसको कितने वोट मिले हैं. जो पोलिंग एजेंट हैं, उनकी सुरक्षा की ज़िम्मेदारी चुनाव आयोग की है.

इसके आगे तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि ”आपका स्वास्थ्य बेहतर रहे, इसलिए दूध के दाम बढ़ा दिए गए हैं. ये लोग अपने लोगों को मुनाफा कमाने दे रहे हैं.हमारा सर्वे में पता चला है कि इंडिया गठबंधन सबसे ज़्यादा सीटें यूपी में जीतेगा.

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने लोगों पर महंगाई थोपी है और किसानों के क़र्ज़ माफ़ नहीं किए हैं.वही प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश ने वैक्सीन, इलेक्टोरल बॉन्ड, बेरोज़गारी से जुड़े मसलों पर भी बीजेपी पर आरोप लगाए हैं.

जानिए अखिलेश यादव ने और क्या कुछ कहा?

कॉफ्रेंस में अखिलेश यादव बोले-मॉब लिंचिंग को मानसिक रूप से सही ठहराने की कोशिश की.

बीजेपी ने भाई को भाई से लड़वाया है.

दुनिया में डंका बजाने की बात करने वालों का ढोल पीट गया.

इंडिया की जीत देश की जीत साबित होगी.