तेलंगाना में घर में लगी आग, दो बच्चियों समेत छह लोगों की जिंदा जलकर मौत

0
162

द लीडर हिन्दी: तेलंगाना के मंदमरी मंडल के गांव वेंकटपुर एक दर्दनाक हादसा हुआ है। एक घर में आग लगने से दो बच्चियों समेत छह लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

पुलिस ने सभी शवों को बरामद कर लिया है। आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एक ही परिवार के छह लोगों की मौत से मातम पसर गया है।

पुलिस के मुताबिक यह हादसा रामकृष्ण थाना क्षेत्र के गांव वेंकटपुर में हुआ है। यहां शिवय्या नाम के व्यक्ति का मकान है। वह अपनी पत्नी पद्मा के साथ इस घर में रहते थे। बताया जा रहा है कि घटना में पद्मा की भतीजी मोनिका(23) मोनिका की दो बेटी एक रिश्तेदार की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि हाल में ही मोनिका अपनी बेटियों के साथ शिवय्या के घर आई थी। सभी लोग एक साथ मकान मे थे। शुक्रवार रात करीब 12 बजे पड़ोसियों ने शिवय्या के घर में अाग की तेज लपटें देखी तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम पहुंच गई।

आग बुझने के बाद पुलिस टीम ने घर के अंदर से छह जले हुए शव बरामद किए। आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।