जानिए, क्यों बालीवुड एक्टर तुषार कपूर के खिलाफ यूपी पुलिस जारी करने जा रही चालान

0
58

THE LEADER HINDI। फिल्म अभिनेता तुषार कपूर के खिलाफ यूपी पुलिस चालान जारी की तैयारी कर रही है। राजधानी लखनऊ में फिल्म अभिनेता तुषार पर यातायात नियमों के उल्लंघन का आरोप लगा है। बता दें कि अभिनेता तुषार कपूर एक फिल्म की शूटिंग के लिए राजधानी लखनऊ पहुंचे थे। यहां उन्होंने बिना हेलमेट पहने सड़क पर बाइक दौड़ाई थी। जिसके फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे। अभिनेता की बाइक चलाते फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

LKO NEWS

तुषार कपूर के खिलाफ चालान जारी के लिए आईटीएमएस के सीसीटीवी कैमरों की भी मदद ली जा रही है। विदित हो कि फिल्म मारीच के प्रमोशन के लिए राजधानी लखनऊ पहुंचे अभिनेता तुषार कपूर की शहर की सड़कों पर बिना हेलमेट पहने बाइक पर फर्राटा भरते दिखाई दिये थे। मामला संज्ञान में आते ही लखनऊ पुलिस के उच्चाधिकारियों ने इसे काफी गंभीरता से लिया है। ट्रैफिक पुलिस को अभिनेता तुषार कपूर के खिलाफ बिना हेलमेट पहन कर वाहन चलाने के आरोप में मोटर व्हीकल अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत चालान जारी करने का आदेश दिया गया है।

फिल्म अभिनेता वरुण का भी कटा था चालान

विदित हो कि इससे पूर्व लखनऊ ट्रैफिक पुलिस ने फिल्म अभिनेता वरुण धवन का भी यातायात नियमों के उल्लंघन के मद में चालान काटा था। दरअसल अपनी फिल्म बवाल की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे फिल्म अभिनेता वरुण धवन भी गत 30 अप्रैल 2022 को शहर की सड़कों पर बिना हेलमेट बुलेट चलाते दिखे थे।

इस सम्बन्ध में संयुक्त पुलिस आयुक्त, कानून एवं व्यवस्था पीयूष मोर्डिया ने बताया कि फिल्म अभिनेता तुषार कपूर की लखनऊ के सड़कों पर बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जांच के बाद मामला सत्य पाया गया है। ट्रैफिक पुलिस को अभिनेता तुषार कपूर के खिलाफ सुसंगत धाराओं में चालान करने का आदेश दिया गया है।