योगी सरकार का ड्रग माफियाओं के खिलाफ एक्शन, तैयार किया ये प्लान

0
171

द लीडर हिंदी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अब ड्रग माफिया की कमर तोड़ने का प्लान तैयार किया है. इससे राज्य को नशे के दलदल से निकाल कर विकास के पथ पर लाया जा सके.

दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ ने निकाय चुनाव के बाद सभी जनपदों के अधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से बैठक की. इसमें सीएम योगी ने अधिकारियों को फरियादियों की समस्याओं को नियमित दफ्तर में बैठकर सुनने और उनके समाधान के निर्देश दिए.

सीएम योगी ने कहा कि इस बैठक में पुलिस अधिकारियों को नशे के कारोबारियों पर कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए. उन्होंने अभियान चलाकर ड्रग, अवैध शराब के साथ ही अन्य नशे के पदार्थों की बिक्री करने वालों पर सख्त कार्रवाई करने को कहा है.

डीआइजी और एसएसपी को ड्रग माफिया के खिलाफ चलाए जाने वाले अभियान की समीक्षा करने के निर्देश दिए. उन्होंने अफसरों से कहा कि नियमित रूप से शहर से लेकर कस्बों में गश्त की जाए.

बैठक में सीएम योगी ने कहा कि जनता की समस्याओं का समयबद्ध निस्तारण की जाए. जनप्रतिनिधियों से संवाद स्थापित करके उनके सुझाव पर तत्काल जनता की समस्याओं को दूर किया जाए.

जिले में विकास कार्यो की रफ्तार को बढ़ाए. अफसर खुद इलाके में जाकर लोगों से संवाद स्थापित करके समस्याओं काे जाने और उनका समाधान करें.