महाराष्ट्र के बगावती विधायकों को भेज दें बंगाल, हम अच्छी खातिरदारी कर लेंगे – ममता बनर्जी

0
36

द लीडर | महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक उठा-पटक पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधा है. ममता बनर्जी ने बीजेपी से कहा है कि महाराष्ट्र के बागी विधायकों को असम के बजाय बंगाल भेज दीजिए हम उनकी अच्छी से आवाभगत करेंगे. बनर्जी ने आरोप लगाया कि बीजेपी अनैतिक तरीके से महाराष्ट्र की सरकार गिराने का प्रयास कर रही है.


यह भी पढ़े –अगले साल होने वाले राजस्थान चुनाव के लिए RSS सक्रीय : मोहन भगवत ने दिए यह निर्देश


राष्ट्रपति चुनाव का वक्त सोच के चुना

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने महाराष्ट्र में सियासी घमासान मचाने का वक्त सोच-समझकर चुना है. उनका कहना है कि राष्ट्रपति चुनावों में वो लोग एक लाख वोटों से पीछे हैं इसलिए उन्होंने ये वक्त चुना है. उनके पास पैसे की कमी नहीं है और वो खरीद फरोख्त कर सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि ये हालात देखकर गणतंत्र को लेकर हमें संदेह हो रहा है. हमें न्याय चाहिए खुद के लिए भी और इस देश के लिए भी. उन्होंने जोर देकर कहा कि हमें उद्धव ठाकरे के लिए और सबके लिए न्याय चाहिए.

एक दिन कोई आपकी पार्टी भी तोड़ेगा – ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच सीएम उद्धव ठाकरे का समर्थन किया और बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, ‘हम उद्धव ठाकरे और सभी के लिए न्याय की मांग करते हैं. आज बीजेपी सत्ता में है और मनी और माफिया की ताकत का इस्तेमाल कर रही है. लेकिन एक दिन आप जाएंगे. कोई आपकी पार्टी भी तोड़ेगा. यह गलत है. मैं इसका समर्थन नहीं करती.’ बता दें कि महाराष्ट्र में इन दिनों राजनीतिक संकट खड़ा हो गया है. शिवसेना के 39 विधायकों समेत 46 विधायक इस समय एकनाथ शिंदे के साथ होटल में हैं. वहीं ठाकरे के सामने सरकार बचाने की गंभीर चनौती खड़ी हो गई है.

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)