मुंबई हुक़्क़ा पार्लर में अवैध सेवन करते पकड़े गए थे मुनव्वर फ़ारूक़ी, पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ा

0
37

द लीडर हिंदी : मुनव्वर फारूकी अब एक नई मुश्किल में फंस गए. हाल ही मुंबई में एक हुक्का बार में हुई छापेमारी के दौरान मुंबई पुलिस ने मुनव्वर फारूकी को हिरासत में ले लिया. उनके साथ छह अन्य लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया था. घटना मंगलवार, 26 मार्च रात की है.बतादें बिगबॉस फेम मुनव्वर फ़ारूक़ी स्टैंड-अप कॉमेडियन और विवादों का आपस में बेहद गहरा ताल्लुक़ है. बिग बॉस में जीत के बाद वो पॉपुलैरिटी के शिखर पर हैं. गुज़री रात उनके बारे में जानकारी मिली कि उन्हें मुंबई के सबालन हुक़्क़ा बार में हुक़्क़ा गुड़गुड़ाते पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने पकड़ लिया. उनके मैनेजर समेत 13 और लोग भी माता रमाबाई आंबेडकर मार्ग थाने लेकर आए गए हैं. उनके नमूने लिए जा रहे हैं. पूछताछ की गई है.

मुंबई पुलिस ने बुधवार को एक न्यूज एजेंसी को बताया, ‘बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारुकी और 13 लोगों को कल रात फोर्ट इलाके में हुक्का बार में छापेमारी के मामले में हिरासत में लिया गया और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पूछताछ के बाद सभी आरोपियों को रिहा कर दिया गया. इस दौरान द लीडर हिंदी ने भी ख़बर को कंफर्म करने के लिए एमआरएएम थाने का रुख़ किया. साफ हुआ कि हुक़्क़ा बार से 14 लोग पकड़े गए हैं.

वहां रेड की गई थी. तंबाकू के सेवन की जानकारी मिलने पर पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच हरकत में आई थी. पुलिस भले ही जांच की बात कह रही है लेकिन द लीडर ने साफ कर दिया है कि मुनव्वर फ़ारूक़ी को थाने में डिटेन किया गया था. बाद में उन समेत सभी पर केस दर्ज करके नोटिस दिया गया. सभी रिहा किए गए हैं. मुनव्वर फ़ारूक़ी ने रात में अपने इंस्टाग्राम पर एयरपोर्ट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-थका होने के बाद भी सफ़र कर रहा हूं.