प्रदेश का मज़ाक बना रहे थोपे हुए सीएम:कॉंग्रेस, आप ने भी की निंदा

0
193

द लीडर, देहरादून : भारत पर अमरीका ने 200 साल राज किया व 2 बच्चे पैदा करने वालों ने समय पर बीस बच्चे पैदा नहीं किये जैसे शर्मनाक बयान देने वाले श्री तीरथ सिंह रावत को मुख्यमंत्री के रूप में थोपने वाली बीजेपी को उत्तराखंड की जनता कभी माफ नहीं करेगी यह बात आज उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के रामनगर में दिए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कही।

श्री धस्माना ने कहा कि पहले मुख्यमंत्री रहते त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा सार्वजनिक भाषण में कहा गया कि गाय ऐसा जानवर है जो ऑक्सीजन लेती है और ऑक्सीजन ही छोड़ती है जैसा बयान देकर जगहंसाई करवाई और अब वर्तमान मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत द्वारा पहले फटी जींस पर और अब बच्चे पैदा करने व अमरीका के भारत पर 200 वर्षों तक राज करने का नया खुलासा किया गया उससे पूरे राज्य की भारत ही नहीं दुनिया में जग हँसाई हो रही है क्योंकि एक कहावत है कि जैसा राजा वैसी प्रजा का उदाहरण देते हुए लोग उत्तराखंड के लोगों का मजाक बना रहे हैं।

श्री धस्माना ने कहा कि 57 विधायकों का प्रचंड बहुमत देने वाली उत्तराखंड की जनता के साथ जो भद्दा मज़ाक मोदी जी अमित शाह जी व नड्डा जी ने किया है उसके लिए उत्तराखंड की जनता कभी भाजापा को माफ नहीं करेगी।

आप ने कहा इलाज कराए तीरथ

आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड प्रभारी दिनेश मोहनिया ने एक बयान में कहा कि तीरथ सिंह रावत अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं या वो किसी प्रकार का नशा करते हैं। पिछले कई दिनों से वो इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं ।


उन्होंने कहा कि महिलाओं के घुटने फटे जींस का मामला, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान श्रीराम से करना और अब भारत को अमेरिका का गुलाम बताना और ज्यादा बच्चे पैदा करने जैसा विवादास्पद बयान दिया। प्रदेश की जनता ने मुख्यमंमत्री को गंभीरता से लेना छोड़ दिया है। जिस तरह की बयानबाजी वो कर रहे ,हैं प्रदेश की जनता भी उनके बयानों से असहज हो रही है। आप प्रभारी ने कहा मुख्यमंत्री को तत्काल अपना मानसिक इलाज करवाना चाहिए ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here