बीजेपी नेता बोले – थाने में घुसकर मारूंगा पुलिस को

0
159

लखनऊ | सत्ता का नशा नेताओं के कैसे सिर चढ़कर बोलता इसका नमूना योगी राज में देखने को मिला। गोंडा के BJP ज़िला अध्यक्ष सूर्या नारायण तिवारी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जिला अध्यक्ष और पुलिस के बीच तीखी नोक झोंक और कहा सुनी हो रही है।

दरोगा और ज़िला अध्यक्ष के बीच धक्कामुक्की भी दिखाई दे रही है। कार्यकर्ता और पुलिस भी एक दूसरे से भिड़ते दिखाई दे रहे हैं। सूर्य नारायण और उनके साथ एक और व्यक्ति पुलिस वाले को मारने दौड़ते हैं, तभी 4-5 पुलिस कर्मी उनको पकड़ते हुए पीछे ले जाते हैं। ये वीडियो खुद एक पुलिस वाले ने बनाया है जिसमें बीजेपी नेता धमकी देता हुआ दिखाई दिया।

3 मार्च को भाजपा के अवध क्षेत्र के महामंत्री और अनुज गुप्ता उप निरीक्षक के बीच बाइक के टकराने के कारण यह विवाद शुरू हुआ था जिसके बाद पुलिस कर्मी और ज़िला अध्यक्ष के बीच भिड़ंत हो गई। एएसपी शिवराज का कहना है कि पुलिस के पास वायरल वीडियो आ गया है। वीडियो का परीक्षण कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि तीन मार्च को हुई घटना की रिपोर्ट वे पहले ही एसपी को भेज चुके हैं। उन्होंने बताया कि एसपी अवकाश पर है इसलिए आगे उन्हीं के निर्देश पर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here