UP Election : ओम प्रकाश राजभर का भाजपा पर कटाक्ष, कहा- सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगा मोर्चा

द लीडर। भागीदारी संकल्प मोर्चे के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर मुज़फ्फरनगर पहुंचे. जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर कटाक्ष किया. और कहा कि, जिला मुजफ्फरनगर में भागीदारी संकल्प मोर्चे की दलित, अल्पसंख्यक पंचायत है. वंचित समाज को आजादी के 75 साल बाद भी राजनीतिक, आर्थिक और सांस्कृतिक क्षेत्रों में हिस्सा नहीं मिला है. उन्होंने सभी जातियों के समर्थन का दावा किया. उन्होंने कहा कि, सभी को साथ जोड़े बिना हम आगे नहीं जा सकते. पिछले महीने ये तय हुआ कि, शिवपाल यादव से बात होगी और समझौते का ऐलान हुआ. हम आज भी कह रहे हैं कि, आप 100 सीटों पर ना लड़कर 10 सीट पर चुनाव लड़िए. आप अकेले 100 सीट नहीं जीत सकते.


यह भी पढ़ें: नबीरे आला हज़रत मौलाना तौक़ीर रज़ा ख़ान की सेहत में सुधार, अस्पताल से मिली छुट्टी


 

राजभर बोले- सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगा मोर्चा

10 सीट पर मोर्चे में रहकर आप 100 सीट भी जीत सकते हैं. हमारा मोर्चा 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगा. प्रधानमंत्री से पहले तो जातिगत जनगणना हो जाये. अगर आपको मंहगाई कम कराना है, भ्रष्टाचार कम कराना है, रोजगार पाना है तो आंदोलन करो. ये रास्ता हमारे प्रधानमंत्री ने दिया है. कृषि का काला कानून लाकर उन्होंने दिखा दिया. पूरे देश में विरोध होने पर पीछे हटना पड़ा. बाबा साहब ने संविधान में कहा है कि, आप अपने हक के लिए लड़ सकते हो. पूरा विपक्ष सरकार की नीतियों के खिलाफ एहसास कराता है.

बीजेपी सरकार पर जमकर साधा निशाना

अभी तो हमारा लक्ष्य जातिगत जनगणना कराना है. प्रत्येक दस वर्ष पर जातिगत जनगणना होना चाहिए. गरीबों का फ्री इलाज, बेरोजगारों को रोजगार देना बहुत जरूरी और गरीबों को एक सामान शिक्षा का अधिकार अनिवार्य होना चाहिए. आज पूरा देश महंगाई को लेकर त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रहा है. पिछले चुनाव में हारने पर बीजेपी ने 12 रुपये डीजल और पैट्रोल घटा दियाय फिर कहा कि, देखो उपचुनाव हराया तो हमने 12 रुपये काम कर दिया. उत्तर प्रदेश हरा दो तो हम आधा कीमत कम कर देंगे. ये संकेत भारतीय जनता पार्टी ने दिया है.


यह भी पढ़ें:  अखिलेश यादव से मिले आप सांसद संजय सिंह, गठबंधन को लेकर सियासी हलचल तेज़


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *