ईडी की रेड पर भड़कीं ‘आप’ नेता आतिशी, शराब घोटाला मामले पर कह दी ये बड़ी बात

0
134

द लीडर हिंदी: ‘आप’ और ईडी का साथ एक दूसरे से छूट नहीं रहा.ईडी लगातार आम आदमी पार्टी के नेताओं को घेरनी की तैयारी में लगी हुई है. सीएम केजरीवाल से लेकर मनीष सिसोदिया सभी पर ईडी अपनी शिकंजा कंसती दिखाई दी. वही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समन को लेकर आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी प्रेस कॉन्फ्रेंस की.इस दौरान उन्होंने कहा कि हमें चुप कराने के लिए छापेमारी हो रही है. धनशोधन मामले में आप नेताओं पर ईडी की रेड पर आतिशी भड़कती हुई बोलीं कि उन्हें अभी तक एक रुपया नहीं मिला.

प्रेस वार्ता के दौरान मंत्री आतिशी ने कहा कि आप नेताओं और आप से जुड़े लोगों के खिलाफ ईडी की छापेमारी चल रही है. आप कोषाध्यक्ष और सांसद एनडी गुप्ता, अरविंद केजरीवाल के पीए और अन्य के आवास पर छापेमारी चल रही है. बीजेपी केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से हमारी आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है.वही आतिशी ने आगे कहा कि बीते दो साल से शराब घोटाला मामले के नाम पर आम आदमी पार्टी के नेताओं को धमकी दी जा रही है.

कुछ लोगों के घर छापा मारा. कुछ को समन जारी किए जा रहे हैं. कुछ को गिरफ्तार किया गया है. बीते दो साल में हजारों छापे मारे गए हैं. लेकिन अभी तक ईडी की टीम को एक रुपया तक बरामद नहीं हुआ है. अगले दो साल भी ईडी को कुछ नहीं मिलने वाला है.

कोर्ट ईडी के कह चुका है कि सबूत पेश करें.वही मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए मंत्री आतिशी ने कहा कि ईडी की जांच में ही घोटाला है. ऑडियो डिलीट कर दिया गया.

शराब घोटाला मामले पर बोलते हुए आतिशी ने आगे कहा कि बीते दो साल से शराब घोटाला मामले के नाम पर आम आदमी पार्टी के नेताओं को धमकी दी जा रही है.

कुछ लोगों के घर छापा मारा. कुछ को समन जारी किए जा रहे हैं. कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बीते दो साल में हजारों छापे मारे गए हैं. लेकिन अभी तक ईडी की टीम को एक रुपया तक बरामद नहीं हुआ है.

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) में कथित अनियमितताओं से जुड़ी धन शोधन की जांच के तहत दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार और आम आदमी पार्टी (आप) से जुड़े कुछ लोगों के परिसरों की मंगलवार को तलाशी ली.

सूत्रों ने बताया कि छापेमारी के तहत दिल्ली, चंडीगढ़ और वाराणसी में 12 से ज्यादा परिसरों में तलाशी ली जा रही है. केंद्रीय एजेंसी के अधिकारी, बिभव कुमार, दिल्ली जल बोर्ड के पूर्व सदस्य शलभ कुमार, पार्टी के राज्यसभा सदस्य और राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष एन डी गुप्ता के कार्यालय के अलावा कुछ अन्य लोगों के परिसरों की तलाशी ले रहे हैं.