मिशन बंगाल,असम पर योगी की एंट्री

0
185

लखनऊ | चुनावो की बयार जब जब चली है तब भारतीय जनता पार्टी की तरफ से स्टार प्रचारकों की लिस्ट में योगी आदित्यनाथ का नाम ज़रूर चस्पा किया गया है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भाजपा के एक फायर ब्रांड नेता है जिनकी धमक पूरे देश मे पड़ती है।

अपने भाषण से योगी आदित्य नाथ भीड़ को बांध देते है। ऐसा हर राज्यो में देखा गया है चाहे इन पांच राज्यो से पहले के चुनाव देखें तो हैदराबाद में म्युनिसिपल चुनाव में योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी वहां रहर ही बना दी थी। यही वजह है जब जब किसी राज्य में चुनाव होते है तब तब सीएम योगी को स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल किया जाता है।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल और असम विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपने पूरी ताकत झोंक दी है. बंगाल में अभी सियासी घमासान मचा हुआ है, ऐसे में बीजेपी ने यहां चुनाव प्रचार के लिए सीएम योगी को मैदान में उतार दिया है. दो मार्च को भी सीएम योगी बंगाल के मालदा में रैली कर चुके हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 16 मार्च को असम के लिए रवाना होंगे. यहां पर उनकी चुनावी जनसभा है. इसके बाद वे पश्चिम बंगाल 17 मार्च को पहुंच जाएंगे. दोनों राज्यों में बीजेपी के पक्ष में लहर बनाने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जिम्मेदारी मिली है।

यह भी पढ़े देखिए देश की आजादी का अमृत महोत्सव

अब देखना होगा कि सीएम योगी आदित्य नाथ जो एक फायर ब्रांड नेता के रूप में देखें जाते है। उनका असर इन चुनावों पे कितना पड़ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here