भाजपा एमएलसी का योगी को पत्र,विकास दुबे के परिजनों की सिफारिश।

0
94
Madhya Pradesh, July 09 (ANI): Police personnel arrest Vikas Dubey, the main accused in the Kanpur encounter Case, at the Mahakal temple, in Ujjain on Thursday. (ANI Photo)

लखनऊ। बिकरु कांड को लेकर चर्चा एक बार फिर तेज हो गई हैं। भाजपा के एमएलसी उमेश द्विवेदी ने अपनी ही सरकार से अपराधी विकास दुबे के परिजनों को परेशान ना करने की अपील की है। वर्तमान सरकार में विधायकों और एमएलसी के लगातार पत्र वायरल होते रहे हैं। चाहे विधायक देवमणि द्विवेदी का पत्र हो या अब भाजपा एमएलसी उमेश द्विवेदी का पत्र ।

पत्र मुख्यमंत्री को लिखा गया है जिसमें यह कहा गया है कि बिकरू कांड के बाद विकास दुबे के भाई दीपप्रकाश दुबे और उनकी पत्नी अंजली दुबे को फसाया जा रहा है और उन पर लगे अनर्गल मुक़दमे हटाए जाएं। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस इनके परिवार को प्रताड़ित कर रही है। इससे इनके पुत्रों का पालन पोषण करने में कठिनाई आ रही है। वहीं उच्च स्तरीय जांच की मांग करते हुए मुकदमों को समाप्त करने की भी मांग की।

चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव में विकास दुबे गैंग ने दो जुलाई 2020 को पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी थी जिसमें आठ पुलिस वालों की मौत हो गई थी। पुलिस ने 60-70 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया था। मामले में आरोपित विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश उर्फ दीपू दुबे की जमानत को लेकर बचाव पक्ष ने विशेष न्यायाधीश एंटी डकैती कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया था, जिसकी सुनवाई छह मार्च को हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here