पांच बजे शपथ लेंगे तीरथ के मंत्री, नए चेहरे ज्यादा

0
137

द लीडर देहरादून।

भाजपाआलाकमान ने तीरथ सरकार के मंत्रियों की सूची तैयार कर दी है और शाम 5 बजे राजभवन में शपथ ग्रहण की सूचना आ गई है। अपेक्षा के अनुरूप नई कैबिनेट में नए चेहरे ज्यादा होंगे, पुरानों में से 4 या पांच ही रह पाएंगे। संगठन नेतृत्व में परिवर्तन की घोषणा भी आज ही अपेक्षित है।

राजभवन को मिली सूचना के अनुसार समारोह आयोजन के लिए 19 अफसरों की नियुक्ति की गई है। राज्यपाल बेबी रानी मौर्य प्रदेश से बाहर हैं । शाम 4 बजे राजभवन पहुंचेगी। आज शाम 11 मंत्री शपथ ले सकते हैं। रेखा आर्य और मंत्री अरविंद पांडेय की कुर्सी भी खतरे में मानी जा रही है। नए मंत्री के रूप में विशन सिंह चुफाल , मुन्ना सिंह चौहान , पुष्कर सिंह धामी , चंद्रा पंत , ऋतु खंडूरी , महेंद्र भट्ट, बलवंत सिंह भौर्याल के नाम की चर्चा ज्यादा है। अंतिम समय तक चलने वाली कवायद और मुख्यमंत्री के प्रतिक्रिया के बाद कुछ परिवर्तन भी संभव है।उम्मीद में तो बंशीधर भगत भी हैं। कांग्रेस से आये लोगों में से दो दिग्गजों का पत्ता कट सकता है।
आलाकमान ने  अब उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत की जगह हरिद्वार से बीजेपी विधायक मदन कौशिक को जिम्मेदारी दे दी है।  कौशिक की दिल्ली दौड़ के बाद इस फार्मूले पर विचार किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here