यूपी पुलिस सॉरी, फिलहाल नही आएगा मुख्तार अंसारी

0
99

मोहाली। बाहुबली और विधायक मुख्तार अंसारी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पंजाब सरकार और यूपी सरकार में चली नोकझोंक के बाद सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर मुख्तार की सांसे अटक चुकी है। क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने 2 हफ्ते के अंदर मुख्तार को पंजाब सरकार को निर्देश दिए हैं कि उसको यूपी भेजा जाए। लेकिन बुधवार को मुख्तार अंसारी को मोहाली कोर्ट में पेश किया गया। मुख्तार अंसारी व्हील चेयर पर दुबका और सहमा दिख रहा था।

यह भी कयास लगाया जा रहा था कि मुख्तार को बुधवार को ही यूपी लाया जा सकता है, लेकिन इन सभी खबरों पर विराम लगाते हुए पंजाब के मंत्री रंधावा ने  साफ कर दिया की यूपी सरकार पहले आर्डर दे और मुख्तार को ले जाए। मोहाली कोर्ट में पेश करने के बाद पंजाब पुलिस ने मुख्तार को दोबारा रोपड़ जेल भेज दिया।

मुख्तार ने कहा मेरी सेहत ठीक नही है
सेक्टर-70 के नामी बिल्डर से फिरौती मांगने के मामले में रोपड़ जेल से लाकर मोहाली कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में अंसारी ने कहा कि मेरी सेहत ज्यादा ठीक नहीं है जिस पर कोर्ट ने उन्हें दोबारा रोपड़ जेल भेज दिया है। अब अंसारी को 12 अप्रैल को दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा।
आपको बता दें कि पंजाब और यूपी सरकार के बीच एक तनातनी का माहौल था। उसके बाद यह लग रहा था कि पंजाब सरकार मुख्तार को यूपी भेजना नहीं चाहती है, खुद कृष्णानंद राय की पत्नी ने प्रियंका गांधी को पत्र लिखकर चेताया था कि मुख्तार को यूपी भेजा जाए अगर मेरे परिवार या मेरे ऊपर कोई ऐसी बात होती है तो उसकी सारी जिम्मेदारी आप पर आएगी। लेकिन इस पत्र के बाद प्रियंका की तरफ से कोई जवाब नहीं आया। लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने मुख्तार को यूपी भेजने पर अपना फैसला सुना दिया और कोर्ट ने कहा 2 हफ्ते के अंदर मुख्तार को पंजाब सरकार यूपी भेजें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here