यूपी की जेल में आतंकवादी फ़ोन पर करते हैं बात, सामने आया वीडियो

0
120

लखनऊ | अपराधी जेल में रहकर फोन पर बात करते हैं और पूरा अपना रैकेट जेल से ही चलाते हैं यह तो आपने सुना होगा और कई बार वीडियो के जरिए देखा भी होग। आज जो हम आपको वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसे देखकर आपका दिल दहल जाएगा क्योंकि वह वीडियो है एक आतंकवादी का है जो खुलेआम जेल के अंदर फोन पर बातें कर रहा है। इस वीडियो को सोशल एक्टिविस्ट नूतन ठाकुर ने अपने यूट्यूब चैनल पर डालकर खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेटर लिखकर इस मामले की गंभीरता से जांच करने की मांग है।

ये वीडियो नोएडा जेल का है। जिस शख्स को आप इस वीडियो में देख रहे हैं उसका नाम इक़बाल है। उस को 12 साल की सजा हुई है। पाकिस्तान से जासूसी करने और जाली नोट छाप कर उसको अलग अलग जगह पहुंचाने के आरोप में कोर्ट ने उसको सजा सुनाई थी। लेकिन जिस धड़ल्ले से वह फोन पर बात कर रहा है उससे कहीं ना कहीं यह चीज जरूर साबित होती है कि घर का भेदी लंका ढाए यानी जेल में ऐसे लोगों को खुद वहां बैठे बड़े मातहत ही ज़िम्मेदार है।

फिलहाल The Leader Hindi इस वीडियो की पुष्टि नही करता है। गौरतलब है कि अब जांच होने के बाद ही ये साबित होगा कि आख़िर ऐसे खूंखार अपराधियो को संगरक्षण कौन देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here