किसान आन्दोलन के समर्थन में ग़ाज़ीपुर बॉर्डर पहुंचे शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत

0
271
Sanjay Raut Reached Ghazipu

गणतंत्र दिवस के बाद से दूनी ताकत के साथ उठ खड़े हुए किसान आन्दोलन के समर्थन में देश भर से आम किसानों के जुटान के बीच कद्दावार नेताओं का भी धरनास्थल पहुंचकर समर्थन देने का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में आज शिव सेना के नेता संजय राउत भी किसानों के समर्थन में गाजीपुर बॉर्डर में पहुंचे. उन्होंने टिकैत से मिलकर उन्हें शिव सेना का समर्थन दिया. (Sanjay Raut Reached Ghazipu)

राउत ने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे किसान आन्दोलन के पूर्ण समर्थन में हैं और उन्होंने ही विशेष तौर पर अपना समर्थन देने के लिए उन्हें दिल्ली बॉर्डर पर भेजा है. उन्होंने कहा वे राकेश टिकैत की भावी रणनीति के साथ हैं.

यह भी पढ़ें – पुलिस ने ‘गायब’ कर दिए तमाम आंदोलनकारी: किसान एकता मोर्चा

राउत ने कहा कि वे इतने लम्बे समय से चल रहे आन्दोलन के बाद इसमें इसलिए शरीक हुए हैं कि अब आन्दोलन को ज्यादा मजबूत करने की जरूरत महसूस करते हैं. उन्होंने यह भी कहा की टिकैत की आँखों में आंसू देखने के बाद वे बिना आये भला कैसे रह सकते थे.

यह भी पढ़ें – किसान आंदोलन : सरकार ने दो फरवरी की रात 11 बजे तक के लिए बंद की इंटरनेट सेवा

गणतंत्र दिवस के बाद से बदले हुए समीकरणों के बीच अब विपक्ष के नेता खुलेआम किसान आन्दोलन के समर्थन में जुटने लगे हैं. किसानों के बढ़ते समर्थन और मुख्यधारा के राजनीतिज्ञों की आन्दोलन स्थल पर बढ़ती गतिविधियों के बीच राष्ट्रव्यापी चक्का जाम के सफल होने के आसार बढ़ते दिखाई दे रहे हैं. किसान मोर्चा ने 6 फरवरी को पूरे भारत में दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक चक्का जाम की घोषणा की है. विपक्षी पार्टियों और किसानों के बढ़ते समर्थन के बीच किसान आन्दोलन नयी बुलंदियों पर जाता दिख रहा है. उधर सरकार ने वार्ता के संकेत देने के बावजूद बॉर्डर सील करके आन्दोलन को अलग-थलग करने की कोशिशों में कोई कसर नहीं छोड़ रखी है. (Sanjay Raut Reached Ghazipu)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here