लखनऊ विश्वविद्यालय के सात प्रोफेसर कोरोना के चपेट में

0
102

लखनऊ। कोरोना जैसी महामारी का दूसरा पड़ाव अब बेहद गंभीर होता जा रहा है। देश में कोरोना के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं। वही हर राज्य की सरकारें  कोरोना के बढ़ते केस को लेकर ख़ासा परेशानी में आ गए हैं। कुछ  राज्य अपने प्रदेश में नाइट कर्फ्यू लगाने के फिराक में है। ताकि कोरोना के बढ़ते केस को रोका जा सके। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश एक बड़ा राज्य है, और राजधानी लखनऊ में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें – लखनऊ के सचिवालय में बरसा कोरोना कहर

वही लखनऊ विश्वविद्यालय के सात प्रोफेसर कोविड- पॉजिटिव पाए गए हैं।  इन सभी के संपर्क में आए विद्यार्थियों और अन्य कर्मचारियों को कोविड-प्रोटोकॉल का पालन करने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं। एलयू प्रशासन ने ये निर्देश जारी किए हैं।लखनऊ यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर के कोरोना पॉजिटिव की खबर ने यूनिवर्सिटी के सभी छात्र और सभी प्रोफेसर के बीच दहशत का माहौल बना दिया है।

कोरोना के आंकड़े दिन पर दिन बढ़ते जा रहे है

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घण्टे में कोरोना के केस 1239 सामने आए है। वहीं अकेले लखनऊ में करीब 361 नए केस सामने आए है। अब लगभग पूरे यूपी में नौ हज़ार से ज़्यादा एक्टिव मरीज़ हो गए है। अकेले राजधानी लखनऊ में 3 हज़ार से ज़्यादा केस एक्टिव है। 31 मार्च के बात करें तो यह आंकड़े बताते हैं कि कोरोनावायरस दिन पर दिन यूपी में अपने पैर पसार रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here