सांसद की बहू ने किया खुदकुशी का प्रयास – जानिए क्या है मामला

0
162

लखनऊ । भाजपा सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने खुदकुशी करने का प्रयास किया। अंकिता ने अपने हाथ की नस काटने की कोशिश किया जिसके बाद अंकिता को अस्पताल ले जाया गया। अंकिता ने अपने पति आयुष पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जो की काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में अंकिता ने खुदकुशी करने की बात कही और अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए । इसकी जानकारी पर एसीपी अलीगंज अखिलेश सिंह ने तीन टीमों को उसकी तलाश में लगा दिया। देर रात काकोरी में सांसद के घर के पास से पुलिस ने अंकिता को पकड़ लिया और महिला थाने भिजवा दिया।

यह भी पढ़े – भारत में एक बार फिर कोरोना बेकाबू : फिर बढ़ा मौत का आंकड़ा

सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हुए हैं। अंकिता ने वीडियो में कहा कि “आयुष तुम कहते थे कि तुम्हारे घर वाले तुमसे प्यार नहीं करते हैं। मुझे प्यार करते थे। मैं तुम्हारे कारण यहां थी। मुझे किस हाल में छोड़ दिया। यह भी नहीं सोचा कैसे रहूंगी। खाने के लिए भी कोई ठिकाना नहीं है। मेरा सब कुछ लुट गया। मेरे बारे में भी नहीं सोचा। सीधे अपने घर चले गए। उन्हीं लोगाें के पास जो तुमको प्यार नहीं करते थे। आज वही लोग अच्छे हैं। तुमने कहा था कि सरेंडर करने के बाद साथ रहूंगा। तुम थाने पर आए। वहां वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो जानकारी हुई। मैं थाने भी गई। वहां तुम नहीं मिले। तुमने मुझसे बात भी नहीं की।”

अंकिता को भिजवाया महिला थाने 
एसीपी अलीगंज अखिलेश सिंह के मुुताबिक, वीडियो वायरल होने की जानकारी होने पर मड़ियांव इंस्पेक्टर मनोज सिंह के साथ तीन टीमें लगाई गईं। देर रात सांसद के घर के पास पुलिस ने अंकिता को पकड़ लिया और महिला थाने भिजवा दिया।

यह भी पढ़े – 2022 का यूपी चुनाव अकेले दम पर लड़ेंगी मायावती

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here