रणबीर कपूर हुए कोरोना पॉजिटिव – घर पर क्वारनटीन

0
129

लखनऊ | क्या रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं? इस बात की अटकलें कल शाम से ही लगाई जा रहीं थीं, लेकिन उनके और उनके परिवार की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी मुहैया नहीं कराई जा रही थी.रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह ने कुछ ही देर पहले सोशल मीडिया पर एक मैसेज करके अब इस बात की पुष्टि कर दी है कि रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं.

नीतू सिंह ने रणबीर कपूर की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है. वे इसकी दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है. वो सेल्फ क्वारंटीन हो गये हैं और इसे लेकर सभी तरह के एहतियात बरत रहे हैं.”

यह भी पढ़े – आयुष गोलीकांड में नया मोड़, आरोपी ने वीडियो जारी कर पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप

नीतू कपूर की इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी हार्ट के इमोजी के साथ इस पोस्ट पर कमेंट किया है जबकि करिश्मा कपूर  और सोनी राजदान ने भी इमोजी के साथ कमेट किए हैं. इसके साथ ही फैन रणबीर कपूर के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना भी कर रहे हैं. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से रणबीर कपूर अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त थे. अयान मुखर्जी की फिल्म में वह आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म में नागार्जुन और अमिताभ बच्चन भी अहम किरदारों में नजर आएंगे.

आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here