‘द व्हाइट टाइगर’ पर प्रियंका चोपड़ा ने नेटफ्लिक्स को लिखा इमोशनल नोट

0
370

फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने शनिवार को अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म “द व्हाइट टाइगर” को प्यार और स्वीकृति के लिए एक भावनात्मक नोट दिया। लेखक अरविंद अडिगा के 2008 में लिखे उपन्यास पर आधारित फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर 22 जनवरी से स्ट्रीमिंग शुरू की।

इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने फिल्म के पोस्टर को साझा किया और खुलासा किया कि रामिन बहरानी द्वारा निर्देशित फिल्म 64 देशों में शीर्ष 10 फिल्मों की सूची में रही है।


इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी कंगना रनौत


आदर्श गौरव और राजकुमार राव अभिनीत इस फिल्म को रिलीज़ के पहले चार हफ्तों में 27 मिलियन घरों में देखा गया।

प्रियंका ने लिखा, “मेरे लिए इस शानदार अविश्वसनीय कहानी की खोज और स्वीकृति को देखना बहुत भावुकता भरा है। व्हाइट टाइगर को दुनियाभर के दर्शकों ने प्यार दिया है।”

निर्माता ने अडिगा और “द व्हाइट टाइगर” के कलाकारों व क्रू सदस्यों को उनकी कड़ी मेहनत और फिल्म को सफल बनाने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, “अरविंद, रामिन, आदर्श, राज, मुकुल, अवा और नेटफ्लिक्स को धन्यवाद।


‘नम्बरदार’ नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी का खास इंटरव्यू


‘द व्हाइट टाइगर’ में बलराम (गौरव) नामक एक ड्राइवर की असाधारण जीवन यात्रा को फिल्माया गया । बलराम के गरीब परिवेश से एक सफल उद्यमी के रूप में उभरने की कहानी है।

इसमें दिखाया गया है कि कैसे भूख और अवसर की कमी एक इंसान के जिंदा रहने को वहशी शख्स तक बना सकती है। प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में पहली पीढ़ी की अप्रवासी पिंकी मैडम का किरदान निभाया है, जो राव के चरित्र अशोक की पत्नी है।

नेटफ्लिक्स ने मुकुल देवड़ा के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here