दीदी की बौखलाहट क्यों हो रही है बेकाबू ? मोदी ने बताई वजह

0
286

कोलकाता | पश्चिम बंगाल में अभी चार चरण के मतदान और बाकी हैं और राजनैतिक पार्टियां सत्ता में सरकार बनाने के लिए चुनाव प्रचार-प्रसार में लगी हैं। इधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल के सिलिगुड़ी में चुनावी रैली कर रहे हैं। चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि नॉर्थ बंगाल, भारत मां के गले में ऐसी भव्य माला है जिसमें अलग-अलग भाषा, जाति, भिन्न-भिन्न समुदाय के लोग अलग-अलग फूलों में गुंथे हुए हैं। यहां एक भारत-श्रेष्ठ भारत की सुंदर तस्वीर दिखती है।

यह भी पढ़े – केंद्र सरकार पर बरसे राहुल : गलत नीतियों पर चलने का लगाया आरोप

‘दीदी और उनके गुंड़ो की बौखलाहट बेकाबू हो रही है’
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस बीच कूचबिहार में जो हुआ है, वो बहुत दुखद है। जिन लोगों की मृत्यु हुई है, मैं उनके निधन पर दुख जताता हूं। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। भाजपा के पक्ष में जनसमर्थन देख कर दीदी और उनके गुंडों की बौखलाहट बेकाबू होती जा रही है ।

भाजपा की जीत से ममता बौखला गई हैं
पीएम मोदी ने आगे कहा कि मैंने सोशल मीडिया में एक वीडियो देखा। उसमें दीदी के करीबी, बंगाल के पर्यटन मंत्री और यहां पास के ही विधायक, लोगों को धमका रहे हैं, उन्होंने कहा कि अगर भाजपा को वोट दिया तो लोगों को उठाकर बाहर फेंक दिया जाएगा। ये भाषा, ऐसी धमकी आपको मंजूर है?

बंगाल के लोग दीदी के जागीर नहीं है 
प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि बंगाल के लोग यहीं रहेंगे। अगर जाना ही है तो सरकार से आपको जाना होगा। दीदी आप बंगाल के लोगों की भाग्य विधाता नहीं हैं। बंगाल के लोग आपकी जागीर नहीं हैं। पीएम मोदी ने आगे कहा कि बंगाल के लोगों ने तय कर दिया है आपको जाना ही होगा। आप अकेली नहीं जाएंगी। आपके पूरे गिरोह को जनता हटाने वाली है।

यह भी पढ़े – कौन है करीमुल हक… जिनसे बंगाल में एयरपोर्ट पर गले मिले प्रधानमंत्री मोदी

दीदी बंगाल के लोगों से भी नाराज हैं 
पीएम मोदी ने कहा कि अपनी हार सामने देख, दीदी का गुस्सा मुझ पर बढ़ता जा रहा है। बंगाल के लोगों का मुझ पर स्नेह देख, दीदी बंगाल के लोगों से भी नाराज हैं। पीएम मोदी ने कहा कि 10 साल तक गरीबों को सताने वाले गुंडों पर, हत्यारों पर, लुटेरे तोलाबाज़ों पर दीदी को गुस्सा नहीं आया। लेकिन दीदी उन सुरक्षाबलों पर गुस्सा कर रही हैं जो बंगाल के लोगों के अधिकार की रक्षा कर रहे हैं।

कूचबिहार में जो हुआ है, वो बहुत दुखद है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस बीच कूचबिहार में जो हुआ है, वो बहुत दुखद है। जिन लोगों की मृत्यु हुई है, मैं उनके निधन पर दुख जताता हूं। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। बीजेपी के पक्ष में जनसमर्थन देख कर दीदी और उनके गुंडों की बौखलाहट बेकाबू होती जा रही है।

यह भी पढ़े – महाराष्ट्र में फूटा कोरोना बम, 58,993 नए मरीज मिले, उद्धव ठाकरे ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

दीदी के तोलाबाज तो सिर्फ 100-500 रुपए लेते हैं

पीएम ने कहा कि ये बंगाल की स्वाभिमानी बहनें है जो हर दुख, तकलीफ के बावजूद अपनी मेहनत का खाती हैं, अपने स्वाभिमान से तकलीफों को सहन करती हैं, लेकिन स्वाभिमान को नहीं छोड़ती हैं। मोदी ने कहा कि सिलीगुड़ी में ही कुछ दिन पहले दीदी ने कहा कि उनके तोलाबाज तो सिर्फ 100-500 रुपए लेते हैं, इसमें क्या बड़ी बात!

यह भी पढ़े – महाराष्ट्र में फूटा कोरोना बम, 58,993 नए मरीज मिले, उद्धव ठाकरे ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

गरीबों, दलितों और आदिवासियों को उनका हक नहीं दिया – पीएम
ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री बोले कि दीदी ने गरीबों, दलितों, आदिवासियों, पिछड़ों किसी को उनका जायज हक नहीं दिया। दीदी ने घर में नल से जल नहीं दिया, खेतों में सिंचाई का पानी नहीं दिया लेकिन यहां की नदियों को माफियाओं के हवाले जरूर कर दिया।

यह भी पढ़े – सोनिया गांधी ने बुलाई मुख्यमंत्रियों कि बैठक : जानिए क्या है वजह ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here