मुख्तार का यूपी यात्रा में पहला पड़ाव मोहाली, कोर्ट में हुआ पेश

0
109

मोहाली। बाहुबली मुख्तार अंसारी की मानो उल्टी गिनती शरू हो चुकी है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब मुख्तार को यूपी लाने की तैयारी जोरों पर है। वहीं बुधवार को मुख्तार अंसारी को मोहाली कोर्ट में पेश किया गया। जिसमे बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी व्हील चेयर पर दिखाई दिए।

जल्द ही आ सकता मुख्तार यूपी में

सूत्रों की माने तो मुख्तार को आज ही यूपी लाने की तैयारी है। खबर ये भी है कि मोहाली कोर्ट के बाहर यूपी नंबर की एक एम्बुलेंस खड़ी है। आपको बता दें कि पंजाब सरकार लगातार कोशिश कर रही थी कि मुख्तार पंजाब की जेल में ही रहे, लेकिन योगी आदित्यनाथ ये चाहते थे कि मुख्तार को यूपी लाकर उनके गुनाहों की सज़ा जल्द सुनाई जाए। लेकिन सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद पंजाब सरकार अब मुख्तार को यूपी भेजने के लिए मजबूर हो गयी है।

यूपी सरकार के कई बार खाली हाथ लौटना पड़ा

उत्तर प्रदेश पुलिस कई बार उसे साथ ले जाने की मांग कर चुकी है, लेकिन हर बार उसे खाली हाथ ही लौटना पड़ा। हर बार अंसारी की खराब सेहत को वजह बताया गया। अंसारी की रीढ़ की हड्डी में तकलीफ बताई गई है और उसे हाई लेवल शुगर भी है। मेडिकल बोर्ड के अनुसार इसी वजह से वह लंबा सफर नहीं करता।

ज़ाहिर है अब मुख्तार को यूपी लाना योगी सरकार के लिए एक बड़ी कामयाबी है। लगातार मुख्तार को यूपी लाना यूपी सरकार के लिए नाक का सवाल बन गया था। अब देखना होगा कि यूपी सरकार मुख्तार को यूपी लाकर उसके ऊपर किस तरह की कारवाही करती है।

ये भी पढ़ें – पंजाब के जेल मंत्री के लखनऊ आने पर सियासी बवाल,मुख्तार के करीबियों से की मुलाकात !

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here