शुभेंदु का नया आरोप, ममता ने चुनाव में बहुत कुछ छुपाया

0
87

कोलकाता | बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सारी पार्टिया अपनी एड़ी से छोटी तक का ज़ोर लगा रही है। पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता और नंदीग्राम विधानसभा सीट से उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी ने एक बार फिर ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला है। शुभेंदु ने दावा किया कि ममता बनर्जी ने अपने नॉमिनेशन में 6 मुकदमो को छिपाया है।

नंदीग्राम सीट पर बीजेपी अपना पूरा ज़ोर लगाते हुए दिख रही है। वह ममता और TMC को घेरने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है। भाजपा ने यह एक बड़ा आरोप लगाया है कि ममता बनर्जी ने नॉमिनेशन में 6 मुकदमो को छिपाया है। बीजेपी ने ममता बनर्जी के खिलाफ शिकायत भी दायर की है। नंदीग्राम से ममता के खिलाफ चुनाव लड़ रहे सुवेंदु अधिकारी ने रिटर्निंग अफसर को दिए शिकायती पत्र में ममता पर 6 मुकदमे छिपाने की बात कही है ।

यह भी पढ़े – #BengalElection : ममता पर बरसे अमित शाह, चोट को लेकर कही ये बात

पश्चिम बंगाल की नंदीग्राम विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी ने शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल किया था । इस सीट पर वह सीएम और टीएमसी उम्मीदवार ममता बनर्जी के मुकाबले उतर रहे हैं। शुभेंदु अधिकारी के नामांकन के मौके पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी नजर आए थे।

ममता इससे पहले 10 तारीख को नंदीग्राम सीट से अपना नामांकन फाइल कर चुकी हैं। इसके बाद वह एक चुनावी रैली में चोटिल हो गई थी उनको 2 दिन अस्पताल में रहना पड़ा था। ममता ने इस घटना के लिए विपक्ष पर आरोप लगाए थे लेकिन विपक्ष ने इस पर उल्टा ममता पर हल्ला बोला है। विपक्षी पार्टियों का कहना है कि ममता इस चोट का फायदा अपने वोट के लिए कर रही हैं। ये बात चुनाव आयोग तक भी गई थी लेकिन चुनाव आयोग ने सारे आरोपों को ख़ारिज कर दिया था।

यह भी पढ़े – अदालत ने कहा 25 मई तक कराए UP में पंचायत चुनाव

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here