Wednesday, May 12, 2021
Homeदमदार ख़बरेंताज़ा ख़बरेंइंडियन आइडल 12 पर ग्रहण, पवनदीप भी कोरोना की चपेट में

इंडियन आइडल 12 पर ग्रहण, पवनदीप भी कोरोना की चपेट में

मुम्बई। क्या इंडियन आइडल 12 पर कोरोना के चलते संकट के बादल मंडराने लगे हैं। यह सवाल अब चारों तरफ मंडराने लगा है। वजह यह है कि आदित्य नारायण पहले ही कोरोना के चपेट में आ चुके हैं और आज की खबर है कि विनर की रेस में आगे चल रहे पवनदीप राजन भी कोरोना का शिकार हो गए हैं।
उत्तराखंड के रहने वाले पॉपुलर कंटेस्टेंट पवनदीप राजन को मुंबई के ही एक होटल में क्वारैंटाइन किया गया है। पवनदीप सेल्फ आइसोलेशन में हैं। पिछले सप्ताह ही इस शो में सदाबहार अभिनेत्री रेखा मेहमान बनकर पहुंची थीं और पवनदीप ने उनके साथ काफी देर तक परफॉर्मेंस दी थी।
कहा जा रहा है कि महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना केसों के चलते ‘इंडियन आइडल’ के ज्यादातर कंटेस्टेंट एक तरह के बायो बबल में हैं। रिस्क फैक्टर बढ़ गया है। बताया जा रहा है कि पवनदीप को जैसे ही कोविड के लक्षण महसूस हुए वैसे ही उन्होंने खुद को आइसोलेट किया और टेस्ट करा लिया।

यह भी पढ़ें-

चीन सुधर जाये वरना गंभीर परिणाम होंगेः अमेरिका
पवनदीप के पॉजिटिव आने के बाद शो के दूसरे कंटेस्टेंट्स, जज और क्रू मेंबर्स की जांच भी कराई गई है। सभी की रिपोर्ट जल्दी ही आ सकती है। पवनदीप के संक्रमित होने के बाद से ‘इंडियन आइडल’ की टीम की चिंता बढ़ गई है।
पिछले वीकेंड संक्रमित हुए आदित्य
‘इंडियन आइडल’ के होस्ट आदित्य नारायण ने जानकारी दी थी कि वे और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। इसके अगले दिन आदित्य के पिता और दिग्गज प्लेबैक सिंगर उदित नारायण ने बताया था कि वे अस्पताल में भर्ती हैं। उदित ने कहा था, “आदित्य ने खुद को अस्पताल में भर्ती कराया है। हो सकता है कि वह खुद को क्वारैंटाइन करने गया हो। अब वह ठीक है।” आदित्य की गैरमौजूदगी में ‘इंडियन आइडल’ के होस्ट की कमान जय भानुशाली संभाल रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments