कोरोना संक्रमित हरीश रावत एम्स में भर्ती,लग चुका है टीका

0
116

द लीडर देहरादून

उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठतम नेता और पूर्व मुख्यमंत्री की तबीयत में सुधार न होने पर एम्स के लिए रेफर कर दिया गया है। उन्हें एयरलिफ्ट कर दिल्ली ले जाया गया जहां उत्तराखंड के स्थानिक आयुक्त ने उन्हें भर्ती कराने की व्यवस्था की।

रावत कल ही सुबह जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनकी पत्नी और परिवार के दो और सदस्य भी पॉजिटिव हैं।
हरदा के स्टाफ ने बताया कि बुखार कम न होने पर उन्हें आज सुबह पहले दून अस्पताल ले जाया गया। प्रारंभिक जांच के बाद उन्हें एम्स के लिए रेफर किया गया। उनका बुखार नहीं उतर रहा है और सांस लेने भी तकलीफ हो रही है।

उनकी अस्वस्थता की सूचना मिलने पर मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को एयर एम्बुलेंस की व्यस्वस्था करने को कहा। मुख्यमंत्री ने दिल्ली स्थित राज्य के स्थानिक आयुक्त को दिल्ली में एम्स प्रबंधन और चिकित्सकों से समन्वय कर सभी जरूरी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिये। मुख्यमंत्री ने कहा कि ईश्वर से उनकी यही प्रार्थना है कि श्री हरीश रावत जी शीघ्र स्वस्थ होकर सार्वजनिक जीवन में अपना योगदान दे सकें।

खास बात ये है कि हरीश रावत को 7 मार्च को ही कोविड का टीका लगा था। इसके बाद वह स्वस्थ थे और दौरे भी कर रहे थे। इस बीच वह हरिद्वार और कोटद्वार भी गए और दो दिन पहले ही उन्होंने देहरादून में होली मिलन समारोह भी करवाया था। वह हर कार्यक्रम में मास्क के साथ देखे गये। हरीश रावत पंजाब के प्रभारी भी हैं अभी वह दो दिन के दौरे पर पंजाब गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here