इनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रियंका ने पैर में गोली मार कुख्यात अपराधी को पकड़ा।

0
117

दिल्ली | आपने पुलिसिया इनकाउंटर तो बहुत देखे होंगे साल में कई इनकाउंटर की खबरे भी पढ़ते होंगे। लेकिन जिस इनकाउंटर की कहानी आज हम आपको बताने जा रहे है। उसे सुनकर आप ये कहने पर मजबूर ज़रूर हो जाएंगे कि क्या ऐसा भी हो सकता है। जी हां गरुवार सुबह करीब 4 बजकर 50 मिनट पर राजधानी दिल्ली में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच और दो कुख्यात इनामी बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी, जिसमें दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है, जिन्हें कि अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस एनकाउंटर की खास बात ये रही है कि पहली बार दिल्ली पुलिस के एनकाउंटर में महिला सब इंस्पेक्टर ने ऑपरेशन के बाद बदमाशों को पकड़ा है। जी हां इस एनकाउंटर को अंजाम दिया है एसीपी पंकज और एसआई प्रियंका शर्मा ने, मालूम हो कि प्रियंका पिछले तीन महीने से अपनी टीम के साथ रोहित चौधरी को ट्रैक कर रहीं थीं।

क्राइम ब्रांच की महिला सब इंस्पेक्टर प्रियंका शर्मा ने ही 4 लाख के इनामी बदमाश रोहित चौधरी के पैर में गोली मारी है। पहले रोहित चौधरी ने एसआई प्रियंका और एसीपी पंकज सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग की, जो कि दोनों के बुलेटप्रूफ जैकेट में लगी लेकिन फिर प्रियंका ने अपने बचाव में, रोहित चौधरी के पैर पर फायरिंग की, जिसकी वजह से घायल होकर वो नीचे गिर पड़ा और प्रियंका शर्मा ने उसे अरेस्ट कर लिया।

फिलहाल दोनों को आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इनके पास से दो सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल , नकदी और कार बरामद की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here