कांग्रेस ने भी पंचायत चुनाव को माना 2022 का सेमीफाइनल, पश्चिमी यूपी पे किया मंथन

0
90
गाज़ियाबाद। पंचायत चुनाव को लेकर सभी पार्टियां कमर कस चुकी है जहां एक तरफ यूपी में आम आदमी पार्टी ने भी पंचायत चुनाव लड़ने का एलान भी कर दिया है। वहीं कांग्रेस भी यूपी में पंचायत चुनाव को सेमीफाइनल मानकर ज़ोर शोर से उतरने जा रही है। वही प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि काले कृषि कानून, बढ़ती बेरोजगारी, कमरतोड़ महंगाई, कृषि लागत में बढ़ते मूल्य और भाजपा के खोखले दावों को लेकर पंचायत चुनावों में जनता के बीच कांग्रेस जाएगी।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि योगी सरकार में प्रदेश में बढ़ती महिला हिंसा, बच्चियों से बलात्कार और रेप की बढ़ती घटनाओं पर महिलाओं के बीच कांग्रेस महासचिव  प्रियंका गाँधी का सन्देश लेकर पंचायत चुनाव में कांग्रेस पार्टी पूरे जोर-शोर से न सिर्फ अपना दमखम अजमायेगी बल्कि भाजपा की योगी सरकार की विफलताओं को उजागर करेगी।
उन्होने कहा कि योगी सरकार के चार साल पूरे होने पर 4 साल-चैपट हुआ हाल, प्रदेश में अराजकता बढ़ रही है, किसान सहित युवाओं और छात्रों के बीच घोर आक्रोश है। समाज के हर तबके में योगी सरकार की विफलताओं को लेकर मायूसी है। 4 साल के योगी सरकार में लोकतंत्र सहित संवैधानिक मूल्यों को ताक पर रखकर विपक्षी दलों का दमन किया जा रहा है।
यूपी कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष  अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में शनिवार को  कांग्रेस का त्रिपक्षीय पंचायत चुनाव को लेकर पश्चिम जिलों के पदाधिकारियों की  गाजियाबाद में महत्वपूर्ण बैठक हुई। बैठक में पूर्व मंत्री  दीपा कौल, पूर्व सांसद राशिद अल्वी, प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं विधायक पंकज मलिक, आदि मौजूद रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here