आइसोलेशन में गए उत्तराखंड के सीएम, कोविड पॉजिटिव बताया

0
85

द लीडर देहरादून

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत आइसोलेशन में चले गए है। आज दोपहर ट्वीट कर उन्होंने सर्व साधारण को अवगत कराया कि उनकी कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।


रावत प्रधानमंत्री समेत अन्य मंत्रियों से मिलने दिल्ली जाने वाले थे उनके 4 दिवसीय दौरे का कार्यक्रम भी जारी हो गया था। बताया जा रहा है कि दिल्ली जाने से पहले सीएम की कोरोना जांच हुई थी। पीएम से मिलने वालों को कोरोना जांच करना जरूरी है। 22 मार्च की4.30 बजे सीएम का दिल्ली जाने का कार्यक्रम था। 23 मार्च को पीएम मोदी से शिष्टाचार मुलाकात तय थी। 25 को देहरादून वापसी का कार्यक्रम था।
सीएम तीरथ ने ने स्वंय ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए बताया है कि वह स्वस्थ हैं उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं है लेकिन एहतियातन उन्होंने स्वंय को आइसोलेट कर लिया है। इसलिए बीते दिनों उनके संपर्क में लोग भी अपनी जांच कर लें। बीते दिनों सीएम के सम्पर्क में आये लोगों के चिन्हीकरण की भी समस्या पैदा हो गयी है। सीएम हाल ही दिल्ली गए थे उसके बाद उन्होंने हरिद्वार के कुछ कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। संतों से भी मिले। कल वह रामनगर और विकासनगर में भी सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल हो गए थे ।

हरीश रावत ने किया ट्वीट

उत्तराखंड के के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सीएम तीरथ के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। हरीश रावत ने ट्विट किया कि- माननीय मुख्यमंत्री श्री TIRATHSRAWAT जी के कोरोना पॉज़िटिव होने की सूचना प्राप्त हुई है। मैं बाबा केदार से मा० मुख्यमंत्री जी के शीघ्र स्वस्थ होने एवं दीर्घायु की प्रार्थना करता हूँ।

उत्तराखंड में कोरोना का हाल
प्रदेश में कोरोना ने एक बार फिर से सिर उठाना शुरू कर दिया है। उत्तराखंड में रविवार 21 मार्च को कोरोना के 137 नए संक्रमित मिले। देहरादून में सर्वाधिक 53 और हरिद्वार में 41 संक्रमित मिले। हरिद्वार में महाकुंभ की तैयारी चल रही है। ऐसे में यहां मरीजों की संख्या बढ़ने से चिंताजनक है। कुल एक्टिव केस भी बढ़कर 861 हो गए हैं। अब कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्या 98448 हो गई है।

मास्क गायब थे

मुख्यमंत्री देर रात  जनरल महादेव सिंह मार्ग स्थित एक विवाह स्थल में भारतीय वैश्य महासंघ के होली मिलन समारोह में भी शामिल हए। इस समारोह में राज्यसभा सदस्य नरेश बंशल, विधायक विनोद चमोली व खजानदास, महापौर सुनिल उनियाल गामा आदि सभी के मास्क गायब थे। वहीं, सीएम मास्क में नजर आए। सामारोह में काफी भीड़ थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here