Thursday, June 17, 2021
Home देश कोविड-19 से ठीक होने के बाद तिहाड़ जेल भेजा गया अंडरवर्ल्ड डॉन...

कोविड-19 से ठीक होने के बाद तिहाड़ जेल भेजा गया अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन

नई दिल्ली | कोरोना से पूरी तरह ठीक होने के बाद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को तिहाड़ जेल वापस भेज दिया गया है। अधिकारियों ने बताया कि छोटा राजन को मंगलवार को एम्स से छुट्टी मिली जिसके बाद उसे दोबारा तिहाड़ जेल भेज दिया गया।

छोटा राजन 22 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था जिसके बाद उसे 24 अप्रैल को ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एम्स) में भर्ती कराया गया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक 61 साल के राजन को मंगलवार को ठीक होने के बाद अस्पताल से दोबारा तिहाड़ जेल पहुंचा दिया गया। इससे पहले जेल प्रशासन ने उन खबरों को खारिज कर दिया था जिनमें राजन की मौत का दावा किया जा रहा था। तिहाड़ जेल के महानिदेशक संदीप गोयल ने कहा, ‘तिहाड़ जेल के कैदी राजेन्द्र सदाशिव निकालजे की मौत की खबर फर्जी है।’

छोटा राजन की मौत की खबर निकली अफवाह

तिहाड़ जेल में कोरोना संक्रमित होने के बाद एम्स में भर्ती कराए गए गैंगस्टर छोटा राजन की मौत की खबर अफवाह निकली। बीते शुक्रवार को कई मीडिया संस्थानों और फिर सोशल मीडिया पर यह खबर फैलने लगी कि छोटा राजन की कोरोना से मौत हो गई। बाद में तिहाड़ जेल प्रशासन ने इसे केवल कोरी अफवाह बताया था।

राजन के 2015 में इंडोनेशिया से प्रत्यर्पण के बाद उसे तिहाड़ जेल के उच्च सुरक्षा कारागार में रखा गया है।

उधर, देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 2,29,92,517 पहुंच गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से मंगलवार को जारी आंकड़ों के अनुसार, देश में 14 दिनों के बाद संक्रमण के नए मामलों की संख्या घटकर 3.29 लाख रह गई है। बीते 24 घंटों में संक्रमण के 3,29,942 नए मामले आए हैं, वहीं कोविड-19 से 3,876 लोगों की मौत हुई है। देश में अभी तक कुल 2,49,992 लोगों की मौत संक्रमण से हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments