बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी को बताया मिलावटी : 2024 चुनाव पर कही यह बात

0
130

द लीडर | पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र की बीजेपी नीत सरकार को मिलावटी करार दिया है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने मंगलवार को आरोप लगाया कि केंद्र सरकार नोटबंदी जैसे फैसलों के जरिए देश की अर्थव्यवस्था का गलत प्रबंधन कर रही है. साथ ही उन्होंने केंद्रीय एजेंसियों के दुरूपयोग का भी आरोप लगाया. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र सरकार विपक्ष को चुप कराने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है. सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि देश की जनता केंद्र की जनविरोधी सरकार से अब तंग आ चुकी है. उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी के सत्ता में लौटने पर भी प्रश्न चिह्न लगाए.

2024 चुनाव को लेकर ममता बनर्जी क्या बोलीं?

बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने आगे कहा कि देश भर में बीजेपी के लिए “नो एंट्री” होगी. उन्होंने कहा कि आम जनता परेशान हो चुकी है. उन्होंने कहा कि मैं यह स्पष्ट कर दूं कि 2024 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी को जाना होगा. बीजेपी के सत्ता में लौटने की कोई संभावना नहीं है. टीएमसी प्रमुख ने दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी खाता तक नहीं खोल पाएगी.


यह भी पढ़े –केजरीवाल कैबिनेट के मंत्री सत्येंद्र जैन को 9 जून तक के लिए मिली ईडी को कस्टडी


केंद्र की बीजेपी नीत सरकार मिलावटी- ममता

ममता बनर्जी ने पुरुलिया जिले में टीएमसी (TMC) कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की बीजेपी नीत सरकार मिलावटी है. उन्होंने नोटबंदी जैसे विनाशकारी फैसलों से देश की अर्थव्यवस्था को तबाह कर दिया है. यह एक बड़ा घोटाला था. जनता परेशान है इसलिए आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में सत्ता में लौट पाना मुश्किल है.

नहीं दिए छह हजार करोड़ रुपये, अब करूंगी आंदोलन

वहीं सोमवार को मजदूरों के बकाया राशि को लेकर सीएम ममता ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है. सीएम ममता ने कहा कि केंद्र गंदी राजनीति कर रहा है. उन्होंने कहा कि संविधान के नियम के अनुसार 100 दिन के काम के रुपये 15 दिन में मिलने चाहिए, लेकिन हमलोगों को दिसंबर से छह हजार करोड़ रुपये नहीं मिला है. केंद्र सरकार यहां से जीएसटी ले रही है, लेकिन हमारे हक को भी देने में देरी कर रही है. ममता ने आगे आंदोलन करने की भी धमकी दी है. ममता ने कहा कि अगर केंद्र सरकार बकाया भुगतान नहीं करती है तो मैं और हमारी पार्टी के लोग कोलकाता से लेकर दिल्ली तक प्रदर्शन करेंगे.

दो दिवसीय जंगल महल इलाके के दौरे पर ममता 

बता दें, ममता बनर्जी दो दिवसीय जंगल महल इलाके के दौरे पर हैं. पुरुलिया में जनसभा को संबोधित करने के बाद ममता बनर्जी बांकुड़ा के लिए रवाना हुईं. इस दौरान उन्होंने जिले के टीएमसी कार्यक्रताओं को सक्रिय होने का आह्वान भी किया. उन्होंने जमीनी कार्यकर्ताओं को घर से बाहर निकलने के लिए प्रोत्साहित किया. उन्होंने कहा, “आप हार गए तो क्या हुआ? हम चाहते हैं कि आप लोगों के साथ रहें. बीजेपी-सीपीएम को यहां से एक भी सीट नहीं मिलनी चाहिए.” उन्होंने आश्वासन दिया कि पुरुलिया में फिल्म सिटी की स्थापना की जाएगी. एयरपोर्ट बनेगा. रघुनाथपुर में 72,000 करोड़ रुपये का उद्योग होगा.

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)