आयुष गोलीकांड में नया मोड़, आरोपी ने वीडियो जारी कर पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप

0
76

लखनऊ | यूपी के मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष गोलीकांड केस में मंगलवार को नाटकीय मोड़ आ गया। फरार बताए जा रहे आयुष ने एक वीडियो जारी कर पिता से माफी मांगते हुए पत्नी अंकिता पर गंभीर आरोप लगाए। अंकिता ने भी जवाब में आयुष पर उसे फंसाने और एफआईआर दर्ज कराने की धमकी दी है।

क्या है पूरा मामला ?
3 मार्च को मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर के बेटे के ऊपर फायरिंग हुई थी। अपने बयान में सांसद पुत्र ने विरोधियों पर फायरिंग का आरोप लगाया था। मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण पुलिस ने तेजी से छानबीन शुरू की तो सामने आया कि सांसद पुत्र के कहने पर उसके साले आदर्श ने ही फायरिंग की थी। आदर्श ने पुलिस की पूछताछ में यह बात कबूल करते हुए बताया था कि आयुष ने अपने विरोधियों को फंसाने के लिए खुद पर फयरिंग कराने की साजिश रची। जिसके बाद आयुष के साले को गिरफ्तार कर लिया गया था वहीं आयुष फरार है।

यह भी पढ़े – हरिद्वार कुंभ में महामंडलेश्वर बनने जा रहीं मुस्लिम समुदाय की छोटी बेगम

अब आयुष का वीडियो आया सामने
इस मामले में आयुष का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में उसने कहा, ‘जो मैंने किया, अंकिता के जाल में फंसके किया। कभी मैंने अपने मां बाप की बात नहीं मानी। हर बात मैंने उनके वरोध में की। मैंने जो किया मैं उसकी सजा भुगतने के लिए तैयार हूं। वे मुझे माफ कर दें।’अपने पिता को मैंने खुद आत्महत्या करने की धमकी दी । रेलवे के पटरी पर बैठकर अंकिता ने मुझसे वीडियो कॉल करवाया और कहा कि बोलो मैं सुसाइड कर रहा हूं ,जिसके चलते मेरे पिता सदमे में आ गए ।उनकी कोई गलती नहीं है ” आयुष ने आगे कहा कि मई लखनऊ आके सरेंडर कर रहा हूँ लेकिन पुलिस अंकिता से भी पूछताछ करे।

आयुष शादी से खुश नहीं था
अपनी शादी से नाखुश आयुष ने वीडियो के ज़रिये कहा कि पूरे देश में अंकिता जैसी लड़कियां और लड़के बड़े परिवार के लड़के को फंसाने का काम करती हैं । हनीट्रैप के जरिए फसाया जाता है। अंकिता ने मुझसे हिंदू रिती रिवाज से शादी की,जिसमें मंगलसूत्र और सिंदूर भी लगाया गया। शादी के बाद अंकिता ने कभी मंगलसूत्र और सिंदूर नहीं लगाया और आज वह बहू का दर्जा मांग रही है ।जब तक कुछ महीने मेरे पास पैसे थे,तो तब तक,मैंने अंकिता और उसके घर का पेट पाला । जब पैसे हुए खत्म हुए तो अंकिता ने अपना रूप दिखाया।

यह भी पढ़े – त्रिवेंद्र ने विधायक दिल्ली बुलाये, कोश्यारी संकट मोचन में जुटे

आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here