अखिलेश का नही बना सीन , शिवपाल ने लगवाई वैक्सीन

0
234
लखनऊ। देश मे कोरोना सेकंड वेव की दहशत चारो तरफ देखी जा रही है। कोरोना के नए केसों की संख्या चौकाने वाली है। तो दूसरी तरफ लोग कोरोना वैक्सीन ज़ोर शोर से लगवा रहे है। वही समाजवादी पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा की वैक्सीन का नाम देकर भाजपा को एक नया मुद्दा दे दिया था। लेकिन शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के विधायक और प्रसपा के मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने लखनऊ के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगवाई। शिवपाल यादव ने वैक्सीन लगवाने की फ़ोटो अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है। अभी तक सपा के खेमे से पहले विधायक शिवपाल यादव का नाम जुड़ गया है जिन्होंने कोरोना वैक्सीन लगवाई है।
2017 के विधानसभा के चुनाव में शिवपाल सिंह यादव भले सपा के सिंबल पर चुनाव लड़ा हो लेकिन उसके बाद शिवपाल का रिश्ता अखिलेश से अच्छा नही रहा उसके बाद 2019 लोकसभा चुनाव से पहले शिवपाल ने अपनी खुद की पार्टी बना ली थी। लोकसभा चुनाव में शिवपाल ने अपने काफी उम्मीदवार उतारे थे, राजनैतिक विशेषज्ञ ये भी कहते है कि के मैदान में उतरने के बाद समाजवादी पार्टी को काफी नुकसान हुआ था।
यूपी की सियासत में अखिलेश और शिवपाल के मिलन की खबरे लगातार आती रहती है लेकिन कुछ न कुछ ऐसा हो जाता है जिससे उस खबर पर विराम लग जाता है। ज़ाहिर है शिवपाल यादवने जो कोरोना वैक्सीन लगवाई है उससे सियासी गलियारों में चर्चा का विषय ज़रूर बन गया है। क्योंकि अखिलेश के कोरोना वैक्सीन पे बयान के बाद शिवपाल का वैक्सीनेशन करवाना अपने आप मे एक बड़ी सियासी गठजोड़ का इशारा करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here