Friday, April 16, 2021
Homeलखनऊअपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

लखनऊ। देश में कोरोना सेकेंड वेव का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। अकेले यूपी में नए केस भारी तादाद में सामने आ रहे हैं। वहीं राजधानी लखनऊ की स्थिति भी काफी गंभीर होती जा रही है। अब कोरोना वैक्सीन लेने वालों की संख्या भी बढ़ रही है।

योगी सरकार के मंत्रियों से लेकर नौकरशाही ने कोरोना वैक्सीन लगवाई। क्योंकि कोरोना के दोबारा लौटने के बाद आम जनमानस में एक दहशत का माहौल बन गया है। इसी कड़ी में खुद सीनियर आईएएस और प्रमुख सचिव सूचना नवनीत सहगल ने कोरोना वैक्सीन लगवाई, साथ में उनकी पत्नी वंदना सहगल ने भी वैक्सीनेशन करवाया। दोनों ने कोरोना वैक्सीन सिविल हॉस्पिटल में लगवाई। और उसके बाद उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी घातक बीमारी से सिर्फ ऐसे ही लड़ा जा सकता है। सोशल डिस्टेंसिंग मास्क ज़रूर लगायें। और कोरोना वैक्सीन लगवाने की भी अपील की।

ये भी पढ़ें- लखनऊ में बढ़ रहा कोरोना,प्रशासन का चला हंटर फन मॉल सील

इससे पहले योगी के प्रमुख सचिव एसपी गोयल से लेकर मुख्यसचिव ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। उसी कड़ी में मंत्रियों में बृजेश पाठक ने भी सिविल अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। ज़ाहिर है इस कोरोना सेंकड वेव में जो स्थिति बन रही है उससे कहा जा सकता है कि अगर सोशल डिस्टेंसिंग और मॉस्क न लगाया गया तो स्थिति और भी घातक ही जाएगी। The Leader Hindi आपसे अपील करता है की इस कोरोना जैसी महामारी से मज़बूती से लड़िये और जो सरकार की तरफ से ज़रूरी बाते बताई गई उसका पालन करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments