J&K चुनाव : उमर अब्दुल्लाह के चुनाव लड़ने पर पीडीपी की नेता ने कही ये चौकाने वाली बात-पढ़ें

0
15

द लीडर हिंदी: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के बीच राजनीति चरम पर है.जम्मू-कश्मीर में आज पहले चरण के प्रचार का आखिरी दिन है. जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव 18 सितंबर से शुरू हो रहे हैं और पहले चरण में डोडा किश्तवाड़ और रामबन की 8 विधानसभा सीटों पर वोटिंग होनी है. इसी बीच घाटी में बायनबाज़ी भी शुरू हो गई है.अब पीडीपी की नेता और कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती की बेटी इल्तिजा मुफ़्ती ने नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री रहे उमर अब्दुल्लाह पर बयान दिया है.

इससे पहले उमर अब्दुल्लाह ने पीडीपी के बारे में कहा था कि उसने राज्य के लिए कुछ नहीं किया.उनके इसी बयान का जवाब देते हुए इल्तिजा मुफ़्ती ने कहा, “वे परेशान और घबराए हुए हैं, तभी वे दो-दो जगहों से चुनाव लड़ रहे हैं. उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए.”जम्मू कश्मीर के इस विधानसभा चुनाव में इल्तिजा मुफ़्ती, अपनी मां महबूबा मुफ़्ती की सीट से चुनाव लड़ रही हैं.

उन्होंने कहा कि आज कश्मीर के नौजवानों सहित सभी लोग पीडीपी से जुड़ रहे हैं और उसके साथ आ रहे हैं. केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए इल्तिजा मुफ़्ती ने कहा कि, दिल्ली की सरकार कश्मीर के लोगों को उनकी ज़मीनों, नौकरियों और मुद्दों से बेदख़ल करने की कोशिश कर रही है.https://theleaderhindi.com/mamata-banerjee-gave-last-chance-to-protesting-doctors-said-this-for-talks/