‘ मैं यहां अपने निजी काम से आया हूं…अभी मैं जहां पर हूं वहीं पर हूं ‘ जानिए चंपाई सोरेन ने ऐसा क्यों कहा?

0
37

द लीडर हिंदी : कुछ ही महीने पहले मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने की चर्चा जोरों पर थी. लेकिन इन तमाम तरह की अटकलों पर कमलनाथ ने पूर्ण विराम लगा दिया था कि वो कहीं नहीं जा रहे हैं.ऐसी ही खबर एक बार फिर जोर पकड़ रही थी. जिसपर तस्वीर साफ हो गई. दरअसल कयास लगाए जा रहे थे कि झारखंड के पूर्व सीएम चंपई सोरेन बीजेपी में शामिल हो सकते है.लेकिन इन अटकलों पर तब विराम लग गया.जब चंपई सोरेन राजधानी दिल्ली पहुंचे. एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए चंपई सोरेन ने कहा, “मैं यहां अपने निजी काम से आया हूं.

‘ बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी मैं जहां पर हूं वहीं पर हूं .यहीं नहीं पत्रकारों से बातचीत में चंपाई सोरेन ने कहा कि कहा कि वो निजी काम से दिल्ली आए हैं. बीजेपी के शामिल होने के सवाल में चंपाई सोरेन ने फिर दोहराया- अभी मैं जहां (जेएमएम) हूं, वहां ठीक हूं. उन्होंने बताया कि दिल्ली में उनकी बेटी रहती हैं, वो अपनी बेटी से मिलने पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि चंपाई सोरेन एयरपोर्ट पहुंचने के बाद दिल्ली स्थित झारखंड भवन चले गए. दिल्ली एयरपोर्ट से बाहर निकलने पर चंपाई सोरेन से जब पत्रकारों ने बीजेपी में शामिल होने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा- ‘ आज लोग जैसे हमको सवाल करते आ रहे हैं, उसमें हम क्या कहेंगे.

हमले बोल दिया है कि हम निजी काम के लिए आए हैं और जहां पर हैं, वहीं पर हैं. कोलकाता में बीजेपी नेता सुवेंद्र अधिकारी से मुलाकात के सवाल के जवाब में चंपाई सोरेन ने कहा कि साफ कहा कि वहां उनकी किसी से मुलाकात नहीं हुई. वे निजी काम से दिल्ली आए हैं और बाद में वे लोगों को बताएंगे.आपको बतादें झारखंड के पूर्व सीएम चंपाई सोरेन के कई विधायकों के साथ बीजेपी में शामिल होने की अटकलें हैं. इन सबके बीच आज दोपहर करीब 1 बजे वे दिल्ली पहुंचे हैं. बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ‘अभी मैं जहां पर हूं वहीं पर हूं. यहां मेरे बच्चे रहते है. आपको बतादें चंपई सोरेन ने अपने एक्स हैंडल से झामुमो हटा दिया है. इसके बाद से अब अटकलें और तेज हो गई हैं. झारखंड में सियासी हलचल बढ़ गई है.