टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली की पॉलिटिक्स में एंट्री, थामा बीजेपी का दामन, कही ये बड़ी बात

0
74

द लीडर हिंदी: टीवी इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. अनुपमा सीरियल से घर-घर फेस हुईं टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने राजनीति की दुनिया में कदम रखा दिया है.रुपाली गांगुली ने बीजेपी जॉइन कर ली है. बतादें तमाम एक्टर्स की तरह, उन्होंने भी राजनीति में अपने कदम रख दिए हैं.

वह फिलहाल एक सफल अभिनेत्री हैं और अच्छा-खासा एक शो कर रही हैं. लेकिन वह भी अब पॉलिटिक्स के जरिए लोगों की सेवा करेंगी. रूपाली ने 1 मई यानि आज बुधवार को दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में पार्टी जॉइन की है. मगर उनके लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है.

मिली जानकारी के मुताबीक यह स्पष्ट नहीं है कि वह चुनावी मैदान पर उतरेंगी या नहीं. रुपाली गांगुली के बीजेपी में शामिल होने के बाद राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है. बता दें कि रुपाली ने आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में सदस्यता ग्रहण की.टीवी की अनुपमा को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े और अनिल बलूनी ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई.

रूपाली गांगुली ने मीडिया को सम्बोधित किया। उन्होंने इस दौरान कहा, ‘एक नागरिक के नाते ही सही, लेकिन हम सब लोगों को इसमें सहभागी होना चाहिए। और महाकाल और मातारानी का आशीर्वाद है कि मैं अपने कला के माध्यम से कई लोगों से मिलती हूं. उनके सरोकार होती हूं.जब मैं ये विकास का ये महायज्ञ देखती हूं तो ऐसा लगता है कि क्यों ना मैं भी इसमें सहभागी बनूं.

ये भी पढ़ें-https://theleaderhindi.com/after-pm-modi-union-home-minister-amit-shahs-election-rally-in-bareilly-tomorrow/