109 साल की महिला ने लगवाई कोरोना वैक्सीन तो आप क्यों डर रहे हैं?

0
224

कोरोना वैक्सीन जब नही बनी थी तब इसका इंतज़ार लोग बड़ी ज़ोर शोर से कर रहे थे लेकिन जब कोरोना की वैक्सीन बन चुकी है तो लोग इसके बारे में भ्रांतियां फैला रहे है।

लेकिन अब लोगो में इसके लिए जागरूकता आ रही है। लोग अब वैक्सीन लगवा रहे है। लेकिन जो लोग कोरोना वैक्सीन से अभी भी घबरा रहे है वो इस वीडियो को ज़रूर देख लें।

इस बुजुर्ग महिला से उन लोगो को सीखना चाहिए जो इस वैक्सीन से खुद तो घबरा ही रहे है और दूसरे लोगो मे गलत फहमियां भर रहे है। इस बुजुर्ग महिला का नाम है रामदुलैया, जो जालौन के वीरपुरा गांव से है। अब आपको जो बात बताते जा रहे है जिसे सुनकर आपके होश फाख्ता हो जाएंगे।

जिस बुजुर्ग महिला का मैं ज़िक्र कर रहा हूँ उनकी उम्र जानकर हैरान हो जाएंगे इस महिला की उम्र है 109 साल, जी हां सही सुना अपने , जालौन की 109 साल इस महिला ने कोरोना वैक्सीन लेकर देश मे सबसे बुजुर्ग महिला का नया रिकॉर्ड बना दिया है। इस महिला की उम्र की पुष्टि खुद वहां के जिला प्रशासन ने की है। जालौन के जिला प्रशासन ने और वहां के जनप्रतिनिधियों ने कोरोना वैक्सीन लेने वाली इस बुजुर्ग महिला को सम्मान से नवाजा है।

ज़ाहिर है जब 109 साल की बुजुर्ग महिला वैक्सीन लगवा सकती है तो हम और आप क्यों नही, The Leader Hindi आपसे अपील करता है कि वैक्सीन लगवाएं और कोरोना जैसी घातक बीमारी को जड़ से मिटायें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here